About Us


Thebizminds 
क्या है ?

Thebizminds एक website हैं , जो की आपकों business और finance news देती है . यहा पर आपकों पुरे भारत की business news पढने को मिलेंगी .

Thebizminds से आपकों क्या फायदा है ?

Thebizminds पर आप हमेशां नयी नयी news से updated रहोंगे , हमारी कोशिश हमेशां ये होती है , Thebizminds वेबसाइट को हमेशां updated रखें . इसी के साथ पूरी research करकें हम आपकों news provide करते है , तों यहाँ पर बताई हुई ज्यादातर news सही होती है .

Thebizminds पर अगर कुछ गलत news publish हुई तों ?

हम इस बात का ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखते है , की आप तक हम सही news पोहचाये, लेकिन अगर कभी किसी गलती की वजह से , पब्लिश हुए आर्टिकल में गलत information हो , या गलत चीज़ के बारे में बताया गया हो , तो उस गलती के लिए Thebizminds की जिमेदारी नहीं होंगीं . अगर वेबसाइट पर किसी तरह की गलत information दियी गयी हो , तों हम उसे सुधारने का प्रयास जरुर करेंगे , हम ज्यादा से ज्यादा प्रयास करेंगे की आपको सही information दियी जाये , लेकिन अगर उसमे कुछ कमी रह जाती है , या आर्टिकल में गलत information provide होतीं है , तों उसके लिए हम जिमेदार नहीं रहेगें .

Thebizminds पर जो products sale किये जातें है उनकें बारह में ?

जो products Thebizminds पर sale किये जाते है , उन प्रोडक्ट की किसी भी तरह की जिमेदारी हमारी नहीं होती , हम खुद किस प्रोडक्ट को नहीँ बेच रहे है , जो प्रोडक्ट Thebizminds पर हैं , वों बाकी website की affiliate links है , मतलब की हमारा और उस product का कोई संबंध नहीं है , और नाही हम प्रोडक्ट को लेकर किसी बात के लिए जिमेदार है , products purchase करतें वक़्त उसके purchasing website से ही ठीक से जांच ले . हमारा और उन प्रोडक्ट्स का की संबंध नहीं है .

क्या Thebizminds viewer से किसी तरह का डाटा लेता है ?

नहीं , Thebizminds viewers किसी भी तरह का डाटा नहीं लेता है . और ना ही viewers की किसी भी तरह की जानकारी को store करकें रखता है .

Blog Owner :Ganesh Wagalgave